Blog

सोशल मीडिया से हुई पहचान….बने दोस्त फिर हुआ प्यार….फिर बन गई हवस का शिकार…युवती ने कहा नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार…

बिलासपुर/ बिलासपुर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान शनिवार को एक युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस से सहयोग न मिलने का आरोप लगाते हुए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ से न्याय की गुहार लगाई है..

प्रेसवार्ता के दौरान युवती ने बताया कि साल 2019 में शहर के ही एक युवक से सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मुलाकात हुई थी.. धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ने लगा,और शादी का झांसा देकर युवक ने घर में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।मामले की भनक लगते ही युवती ने पहले इसका विरोध किया.. लेकिन आरोपियों द्वारा उसे डरा धमकाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे शांत करा दिया गया.. लोक लाज के डर से युवती ने भी अपने साथ हुए इस घिनोने कृत्य को अपने अंदर ही समा लिया..

उसके बाद आरोपी के भाई ने भी युवती को ब्लैकमेल करते हुए संबंध बनाने की कोशिश की जिसका विरोध करते हुए युवती ने सिविल लाइन थाने में इसकी शिकायत की थी लेकिन लम्बा समय बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस के चंगुल से बाहर है.. युवती ने पुलिस से आरोपी की साँठ गाँठ का आरोप लगाकर युवक को बचाने की बात कह रही है और न्याय की गुहार पत्रकारों से लगाई है..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *