Blog

अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर नहीं हो रही कार्रवाई…..आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार…कहा,बेजा कब्जा नही तोड़ा गया तो करते जायेंगे बेजाकब्जा

खासखबर बिलासपुर / जूना बिलासपुर स्थित साव धर्मशाला के आस पास रहने वालो ने निगम प्रशासन से सड़क पर अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ लिखित शिकायत किया है….साथ ही आक्रोश जाहिर किया है…दरसल स्थानीय लोगों ने जोन कमिश्नर से बताया है कि जूना बिलासपुर नाम के अनुरूप पुरानी बसाहट है।यहां की तंग गलियों से लोग पहले से ही जूझ रहे हैं। अब कुछ लोगों ने सड़क को कब्जे में लेकर निर्माण कर लिया है। जिससे आने जाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यदि निर्माण और अतिक्रमण को नहीं रोका गया तो….हम ना केवल उग्र प्रदर्शन करेंगे। बल्कि अपने अपने घर के सामने की गली में अवैध निर्माण कर लोगों का चलना मुश्किल कर देंगे।

जूना बिलासपुर स्थित साव धर्मशाला के आस पास के लोगों ने जोन कमिश्नर से लिखित शिकायत कर अवैध निर्माण रोके जाने की गुहार लगाई है। स्थानीय लोगों ने जोन कमिश्नर राजकुमार मिश्रा से लिखित शिकायत कर बताया कि जूना बिलासपुर…पुरानी बसाहट है। लोग लालच कर सड़क पर कब्जा करना शुरू कर दिया है।

स्थानीय लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए बताया कि मोहल्ला निवासी रमाकान्त साव ने निगम से बिना अनुमति लिए भवन का निर्माण कराया है। निर्माण के दौरान उन्होने भवन का एक हिस्सा सड़क को घेरकर बनाया है। विरोध के बावजूद रमाकान्त साव अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। यह जानते हुए भी कि बिना अनुमति ना केवल भवन का निर्माम अवैध है। बल्कि सड़क पर कब्जा करना अपराध भी है। स्थानीय लोगों के अनुसार सड़क पर अवैध निर्माण से लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। यदि अवैध निर्माण को नहीं तोड़ा गया तो सड़क पर धरना प्रदर्शन कर गली को जाम कर देंगे।


वही जोन कमिश्नर राजकुमार मिश्रा ने बताया कि अवैध निर्माण की शिकायत मिली है। लिखित शिकायत में बताया गया है कि रमाकान्त साव ने सड़क पर अवैध निर्माण किया है। उन्होने निर्माण के पहले अनुमति भी नहीं लिया है और ना ही नक्शा पास कराया है। जांच करेंगे..शिकायत सही पाए जाने पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर तोड़फोड़ भी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *