Blog

फेडरेशन की आपात बैठक सर्किट हाउस में…..महंगाई भत्ते व अन्य मांगों को लेकर फेडरेशन ने की चर्चा….

खासखबर बिलासपुर / महंगाई भत्ते व अन्य मांगों को लेकर फेडरेशन में शामिल संघो के प्रतिनिधि मंडल का आवश्यक बैठक रात्रि 8 बजे कमल वर्मा फेडरेशन संयोजक की अध्यछता में सम्पन्न हुआ । लोक सभा चुनाव आचार सहिंता लागू होने के पूर्व 8 प्रतिशत महंगाई भत्ता लागू किये जाने की मांग को लेकर पूरे प्रदेश में रोष व्याप्त है महंगाई भत्ता लागू नही होने से प्रदेश भर के कर्मचारियों ने आंदोलन का मूड बनाया हुआ है। सर्किट हाउस में हुए बैठक में कमल वर्मा प्रदेश संयोजक ने बताया कि हम लोग सभी जिम्मेदार अधिकारियों व प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व से महंगाई भत्ता लागू किये जाने की मांग की मांग को लेकर संपर्क में है शांति पूर्ण ढंग से प्रदेश के 5 लाख से अधिक कर्मचारी अधिकारी व 1 लाख से अधिक पेंशनर को महंगाई भत्ता लागू किया जाना है इस हेतु संघ प्रयासरत है।
आज की बैठक में प्रमुख रूप से जी आर चंद्रा ,रोहित तिवारी, बी पी सोनी, सुनील यादव, सूर्य प्रकाश कश्यप, अश्वनी पांडेय,किशोर शर्मा,ब्रम्ह भट्ट,चंद्र शेखर पांडेय,संतोष वर्मा संचालनालय कर्मचारी संघ, अपाक्स के प्रदेश अध्यछ, अध्यछ रायपुर से प्रमुख रूप से उपस्थित होकर अपनी बात बैठक के समक्ष रखा गया सभी ने कर्मचारियों की भावना से अवगत कराया ।
सुनील यादव जिला सह संयोजक ने बताया कि महंगाई भत्ता के लिए पूर्व में हुवे विधान सभा के पूर्व अनुमति मिल जाने के बाद आज तक कर्मचारियों को नही मिलने से एक बड़ा वर्ग नाराज चल रहा है शासन को कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति का भी ध्यान रखना चाहिए हमारी मांग है कि समाज के सभी वर्गों में कर्मचारियों को भी रखा जाना उचित होगा हम कर्मचारी वर्ग अचार सहिंता लागू होने के पूर्व महंगाई भत्ता प्रदेश के कर्मचारियों को लागू हो जाएगा उम्मीद में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *