Blog

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जावेद ने स्मृति चिन्ह और शाल देकर किया दीपमाला, अर्चना,कमला,अंजना और महिला आरक्षकों का सम्मान….

खासखबर बिलासपुर/ 8 मार्च अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एक के अध्यक्ष जावेद मेमन द्वारा अधिकारियों के कार्य स्थल पर जाकर महिला अधिकारियों का सम्मान किया गया । शाल और स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया ।सम्मानित होने वालों में प्रमुख रूप से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अर्चना झा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीप माला कश्यप तोरवा थाना टीआई अंजना केरकेटा कोतवाली थाना इंचार्ज कमला पुसाम सहित यातायात थाने के महिला आरक्षकों का भी उनके कार्य स्तर पर जाकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष जावेद के साथ प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय कांग्रेस प्रवक्ता ऋषि पांडे युवा कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष अयाज खान जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के महामंत्री शेख निजामुद्दीन अच्छे नागदौनी जोन अध्यक्ष विनय वैद लक्ष्य नगदोने रिजवान खान उपस्थित ।

थेइस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष जावेद मेहमान ने कहा की महिला कर्मचारी अधिकारी दोहरी भूमिका में रहते हैं एक तरफ परिवार की जवाबदारी दूसरी तरफ कार्य स्थल पर कर्तव्य की जिम्मेदारी यह सभी अधिकारी कर्मचारी अपने जवाबदारियों में सफल हैं और पुलिस के कारण आज समाज अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *