Blog

कठपुतली ने सड़क पर निकलकर बतायायातायात का नियम…लोगो को जागरूक करने के लिए चलाया गया अभियान….DSP भी निकले सड़क पर….की आमजनो से अपील…

खासखबर बिलासपुर / जब यातायात डीएसपी संजय साहू ख़ुद सड़क में चलकर कठपुतलियों के साथ यातायात के नियम और सुरक्षा की जानकारी देने निकले तो लोगों ने जमकर सराहना की…. कठपुतलियों की ख़ूबसूरती तपस्या और कथककली और मृगनयनी और विशालकाय कठपुतली अमिताभ बच्चन को देखकर लोग आश्चर्य चकित थे..लोगों को यातायात सुरक्षा के नियमों का पालन करने और नियमो का उल्लंघन करने पर चालान काटने की समझाइश दी गई है..इसके अलावा बिलासपुर शहर में कई सी सी टी वी लगाये गये हैं जो गाड़ी की स्पीड को दर्शाते हुए चालान काटने काटने की समझाइश दे रहे है….

वही युवा वर्ग से विशेष अपील की गई है कि हेलमेट पहने गाड़ी चलाते वक़्त फ़ोन पर बात ना करे जनहित में जारी सड़क सुरक्षा माह 14 फ़रवरी तक चलाया जायेगा…..
दरसल कठपुतली शो एक अनूठा प्रयास जो की बिलासपुर की कलात्मक कला है जो विलुप्त होती जा रही है भीमकाय विशाल कठपुतली आज सड़क सुरक्षा यातायात अभियान के तहत जब यातायात पुलिस द्वारा जब रैली कठपुतली रोड शो में जब कठपुतली अमिताभ बच्चन निकले तो लोगो की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था….

सड़क सुरक्षा यातायात माह में महाराणा प्रताप चौक से रोड शो चालू की गया….मगरपारा से इन्दु चौक होते हुए मंदिर चौक से सिंधी कॉलोनी निकली सड़क सुरक्षा का प्रचार प्रसार करते हुए मुँगेली नाका चौक से मंगला चौक तक रोड शो किया गया….


आपको बता दे यातायात विभाग से डीएसपी संजय साहू के मार्गदर्शन में यह सड़क सुरक्षा माह सुचारू रूप से चलाया जा रहा है उमा शंकर पांडे, शेलेंद्र, जावेद अली, और कठपुतली टीम की संचालिका
किरण मोइत्रा ने जन जागरूकता से जुड़ी योजनाओं का प्रचार किया..इस अवसर पर विशेष रूप से सहयोग के लिए रेखा गुल्ला, पूनम पांडे भी शामिल रहे…..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *