Blog

नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार….तखतपुर थाना की टीम ने चंद घंटो में किया गिरफ्तार

खासखबर छत्तीसगढ़ बिलासपुर / तखतपुर थाने में दिनॉक 28.04.2024 को प्रार्थिया / नाबालिक अपने परिजन के साथ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनॉक 28.04.2024 को प्रार्थिया को जितेन्द्र जाधव उर्फ जितेन्द्र पाटिल उसे अकेला देखकर उससे छेड़छाड़ की व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए , प्रार्थिया की रिपोर्ट पर तत्काल थाना तखतपुर में अपराध कायम कर विवेचना मे लिया गया।
पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह के द्वारा प्रकरण को संवेदनशीलता से लेते हुए तत्काल आरोपी के गिरफतारी एवं कार्यवाही का निर्देश दिया गया। थाना प्रभारी हरिश चंद्र टांडेकर के नेतृत्व में टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी जितेन्द्र जाधव उर्फ जितेन्द्र पाटिल को चंद घंटो में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। उक्त संवेदनशील प्रकरण में त्वरित कार्यवाही हेतु पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अर्चना झा और एसडीओपी कोटा नूपुर उपाध्याय की सराहना की।
उक्त कार्यवाही में निरीद्वाक हरिश्चंद्र टांडेकर थाना प्रभारी तखतपुर, सउनि एस आर राजपूत, आरक्षक प्रकाश सिंह ठाकुर, आशीष वस्त्रकार, संदीप कश्यप, सुनील सूर्यवंशी का विषेष योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *