Blog

मस्तूरी क्षेत्र में लगातार हो रही अघोषित विद्युत कटौती….घंटो बिजली बंद होने से ग्रामीण हो रहे परेशान….MLA और कांग्रेस नेता ने कार्यपालक निदेशक से की मुलाक़ात….बताई समस्याए….

बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र में लगातार अघोषित विद्युत कटौती से ग्रामीण परेशान है ।घंटो बिजली बंद की समस्या पिछले कई माह से है ।भीषण गर्मी से वैसे भी लोग हलाकान हैं । बिजली कब चली जाए कोई ठिकाना नहीं । गावों में पेयजल की समस्या अलग है ।बिजली लगातार बंद रहने से किसानों को भी भरी दिक्कत है ।खेतो और साग सब्जियों की बाड़ी में पानी आपूर्ति समय पर नही होने से फसल प्रभावित हो रही है ।क्षेत्रीय विधायक दिलीप लहरिया को अनेक ग्रामों के ग्रामीण दौरे के दौरान बिजली की समस्या से अवगत कराया और बताया कि विद्युत विभाग के अधिकारी बिजली बंद की सूचना पर कोई कारवाई नही करते । कई कई दिनों तक बिजली आपूर्ति ठप्प रहती है ।

बिजली बंद रहने और अघोषित कटौती की समस्या को गंभीरता से लेते हुए विधायक लहरिया ने विद्युत मंडल के तिफरा स्थित मुख्यालय में कार्यपालक निदेशक से मुलाकात कर मस्तूरी क्षेत्र में हो रही बिजली कटौती से ग्रामीणों को राहत दिलाने की बात कही । इस दौरान लहरिया के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता संतोष दुबे समेत अन्य लोग मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *