Blog

कौशलेंद्र राव विधि महाविद्यालय में संविधान बचाओ सभा का किया गया आयोजन

बिलासपुर। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के द्वारा आज कौशलेंद्र राव विधि महाविद्यालय में संविधान बचाओ सभा का आयोजन किया गया। जिसे अटल यूनिवर्सिटी के एनएसयूआई संगठन के छात्र छात्राओं के द्वारा आयोजित किया गया था।

जिस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप से भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के राष्ट्रीय सचिव एवम छत्तीसगढ़ प्रभारी आकाश चौधरी,एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पाण्डेय , प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा, प्रदेश महामंत्री हेमंत पाल ,प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव शामिल हुए। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता एनएसयूआई विश्वविद्यालय अध्यक्ष राहुल हंशपाल ने किया।

इस दौरान एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी आकाश चौधरी ने कहा की आज भारत का सविधान संकट में है। बीजेपी ने न्यायपालिका का भी दुर्पयोग शुरु कर दिया है। सीबीआई, ED का उपयोग अपने निजी हितों के लिए विद्वेष पूर्वक कर रही है। सविधान के कई धाराओं को बदल रही है । जिसे हमे मिलकर रोकना होगा।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय जी ने संविधान बचाओ सभा में कहा आज संविधान खतरे में है, जो बीजेपी ने की है। जो पार्टी हमेशा पिछड़ा, दलित, आदिवासी और ओबीसी विद्रोही सरकार रही है। केंद्र की बीजेपी सरकार आज शिक्षा और विकास के मुद्दे को अटकाने के लिए एक समाज से दूसरे समाज को लड़ाने का काम कर रही है।

एनएसयूआई के विश्वविद्यालय अध्यक्ष राहुल हंशपाल ने कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर ने भारत की सविधान की रचना बहुत सोच समझ कर सबके हित का ध्यान रख कर किया था लेकिन आज बाबा के इस सविधान को बीजेपी अपने स्वार्थ के लिए तोड़ मरोड़ रही है जिसे हम बिलकुल बर्दास्त नही करेंगे।

कार्यक्रम में अमितेश शुक्ला जिला महासचिव, सिद्धांश पाण्डेय कॉलेज अध्‍यक्ष KLR, आकाश श्रीवास्तव , विक्रांत बर्मन, अनुराग, नेहा, रश्मि, शैलेंद्र, खिलेश,अदिति, शिखा, अफसा, ऊवेश, यश, मुकेश,राम सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *