Blog

नाबालिक लड़की से रात में घर घुसकर छेड़छाड़ करने वाले दो आदतन फरार आरोपियो  को कोनी पुलिस ने किया गिरप्तार….आकाश सिंह और शिवा सिंह निकले आरोपी..

♦️ *दोनो आरोपी घटना दिनांक से थे फरार, दोनो चोरी के मामले में पूर्व में जा चुके है जेल*

♦️ *दोनो आरोपियो को धारा 354,456,34 भादवि एवं धारा 8 पाक्सो एक्ट में गिरप्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमोंड पर*

बिलासपुर /  नाबालिक पीड़िता द्वारा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 11.05.2024 के दरम्यानी रात लगभग 2-2.30 बजे ग्राम पौसरा के दो आरोपी शिवा सिंह ठाकुर और आकाश सिंह ठाकुर उर्फ छोटू उर्फ रविशंकर ठाकुर द्वारा बूरी नियत से बेईज्जत करने के नियत से कमरे में सो रही पीड़िता को कमरे  के अंदर घुसकर उसे छेड़छाड़ करते हुए कमरे से बाहर ले जा रहे थे एवं आरोपी आकाश सिंह ठाकुर ने पीड़िता के कुरता को लज्जाभंग करने की नियत से फाड़ दिया। दोनो आरोपी प्रार्थिया को कमरे से बाहर ले जाने लगे। तभी प्रार्थिया के चिल्लाने से घर वालो के जागने पर दोनो आरोपी पीड़िता के घर से भाग गए। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस अधीक्षक  रजनेश सिंह को सूचित किया गया। पुलिस अधीक्षक  द्वारा तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया…थाना प्रभारी कोनी गोपाल सतपथी के नेतृत्व में टीम गठित कर अरोपी की पतासाजी की जा रही थी। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार थे आज दिनांक 17.05.2024 को दोनो आरोपी को मुखबिर सूचना पर ग्राम बिरकोना रोड से घेराबंदी कर पकड़ा गया और गिरप्तार कर ज्यूडीसियल रिमांड पर भेजा गया है।
प्रकरण की कार्यवाही मे थाना प्रभारी गोपाल सतपथी,सहा. उप निरी. सुरेन्द्र कुमार तिवारी, भरत राठौर आरक्षक महादेव कुजुर, सूरज, अंकित जायसवाल शारदा कतलम थान स्टाफ की विशेष भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *