Blog

आखिरी सप्ताह में जादू देखने के लिए उमड़ रही भीड़…..लोगो ने कहा जादूगर के जादू का कोई जवाब नहीं….

खासखबर बिलासपुर । पिछले चार सप्ताह से न्यायधानी मे मनोरंजन की बरसात कर रहे विख्यात जादूगर सम्राट अजूबा का विश्व प्रसिद्ध कार्यक्रम अब आखिरी सप्ताह मे प्रवेश कर गया है और शो भारी भीड़ उमड़ रही है। यहां से मनमोहक जादुई रंगीनियाँ और जादू परियां 11फरवरी के बाद  शहर से विदा लेने वाली है. सामाजिक संदेशों और अद्भुत आनंद से भरा शो इन दिनों शहर मे खूब सराहा जा रहा है.

                  शनिवार को शिव टॉकीज मे अपने शो के दौरान जादूगर अजूबा ने कहा कि जादू दिमाग को तेज तर्कशील बनाने के साथ तनाव अवसाद दूर करने मे भी मददगार साबित हो सकता है। यह भारत की ऐसी कला है जो प्रकृति के नियमों को टूटते और अलौकिक घटनाओ को घटित होते दिखा कर अद्भूत आनंद दर्शकों को प्रदान करता है. एशिया का सबसे बड़ा लाइव मैजिक शो  शिव टॉकीज  मे पिछले 5 जनवरी से ही आकर्षण का मुख्य केंद्र बना हुआ है।

*▪️अंडर वाटर डेथ चैलेंज मैजिक छाया*
जादूगर अजूबा ने शो के दौरान लड़की को हवा में उड़ाया, खूंखार गोरिल्ला को अचानक मंच पर प्रकट कर दर्शकों को चौंका दिया, । इस अवसर पर जादूगर अजूबा ने अंडर वाटर डेथ चैलेंज का मैजिक शो भी दिखाया वो दर्शको को हैरान कर दिया.

जादूगर अजूबा के रोजाना 2 शो चल रहे हैं। जबकि रविवार को शो 1 बजे से, दूसरा 4 बजे और तीसरा शो 6 बजे से शुरू होता है. जादू शो के टिकट ऑनलाइन व हॉल के बुकिंग काउंटर पर उपलब्ध रहेगा।  स्कूल के लिए स्पेशल रियायती शो भी किए जा रहे हैं।यहां 11 फरवरी तक शो दिखाए जाएंगे उसके बाद कोरबा मे शो होगा जिसकी तैयारियां चल रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *