Blog

क्रिकेट संघ बिलासपुर की अंडर 16 की टीम घोषित…..

बिलासपुर / छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार क्रिकेट संघ बिलासपुर द्वारा ट्रॉयल बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में लिया गया था ,जिसमें 73 खिलाड़ियों ने भाग लिए थे।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के चयनकर्ता अभ्युदयकांत सिंह ,सुशांत शुक्ला, अभिषेक सिंह और मोइन मिर्जा द्वारा खिलाड़ियों के बल्लेबाजी गेंदबाज़ी, फिल्डिंग और फिटनेस को देखते हुए संभावित खिलाड़ियों का चयन किया गया।
उसके बाद चयनित खिलाड़ियों का कैंप लगाया गया।
और साथ ही 6 सलेक्शन मैच कराया गया और खिलाड़ियों के प्रर्दशन के बाद खिलाड़ियों का का चयन अंडर 16 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप प्रतियोगिता के लिए टीम का चयन किया गया।

अंडर 16 के चयनित खिलाड़ी इस प्रकार है|
आर्यन सिंह (कप्तान) , रणवीर चड्ढा (उपकप्तान),पियूष चंद्र, शैवाल सरकार, अदित्य देव खटकर, अयानवीर सिंह भाटिया, गुणवंत अवस्थी, संजय पाटले, सागर सिंह, आरव सतीश राय, अरमान पटेल, जी कविश नायडू, चेतन कुमार, शेख अरहम अहमद, सूर्यांश स्वर्णकार, गुरवीर सिंह चावला, कवियांश वाधवानी है | स्टैंड बाइ..अचिंत्य सक्सेना , नीतीश खैरवार, नमन चंद्राकर, प्रथम मोटवानी , नव्य वाधवानी, आकाश कोरी टीम के कोच मोइन मिर्जा और आयुष दीक्षित है।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा दिनांक 17 मई से 27 मई तक अंडर 16 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा और सभी मैच तीन दिवसीय खेला जाएगा।

अंडर 16 प्रतियोगिता के लिए दो ग्रुप बनाया गया है ग्रुप ए और ग्रुप बी। जिसमें बिलासपुर ग्रुप ए में है और साथ में रायपुर, कोरबा और बीसीए भिलाई टीम भी शामिल है ।

बिलासपुर अपना पहला मैच 17 से 19 मई को को रायपुर के मध्य धमतरी के मैदान खेलने उतरेगी, बिलासपुर अपना दूसरा मैच कोरबा के मध्य 21 से 23 मई को भिलाई के कल्याण कॉलेज मैदान में खेलेगी और तीसरा मैच 25 से 27 को बीसीए के मध्य धमतरी के मैदान में खेलेगी।

सभी खिलाड़ी 16 मई को बिलासपुर रेलवे स्टेशन से धमतरी की ओर रवाना होगी।

यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *